Sunday, October 5, 2008

मामी के साथ सुहागरात !!!!!!!

एक दिन मामा और मामी हमारे घर मिलने आये ! क्योंकि मामा की नई नई शादी हुई थी तो वो हनीमून मनाने के हिसाब से आये थे....मैं किसी कारण से मामा की शादी मैं नहीं जा पाया था ! इसीलिए मैंने मामी को देखा नहीं था ! पर जब मैंने मामी को देखा तो मेरे होश उड़ गए ! मामी मानो पारी के सामान दिखती थी ! एकदम गोरा कलर बड़े बड़े बूब्स , लम्बे लम्बे बाल , और क्या चाहिए ! मामा की तो मानो निकल पड़ी थी !उनके छोटे से शहर मैं एक छोटा सा मकान था ! जहा नाना नानी भी उसी घर मैं रहते थे ! और इसी वजह से शायद मामा और मामी के बिच अब तक वो नहीं हुआ था जो सुहाग रात को होना चाहिए ! और मामी की खूबसूरती देखकर मामा को रहा नहीं जा रहा था ! इसीलिए मामा शायद मामी लेकर हमारे घर आये थे क्योंकि हमारा घर काफी बड़ा था ! और इनसब काम के लिए मामा को कोई परेशानी नहीं होने वाली थी ! पर कुछ ही घंटे के बाद नाना का फ़ोन आ गया की नानी की तबियत अचानक ख़राब हो गई है और वो सेरिअस है ! ये सुनकर मम्मी घबरा गई उन्होंने कहा की मामी को यही रहने दो उन्हें मेरे खाने -पीने की चिंता थी ! और हम दोनों गाड़ी से चलते है ! मामा और मम्मी दोनों नानी को देखने के लिए चले गए ! उसी शाम को मम्मी का फ़ोन आया की नानी की हालत नाजुक है ! इसीलिए उन्हें कुछ दिन वही रुकना होगा ! इतेफाक से पापा टूर पर चले गए थे अब पुरे घर मैं सिर्फ मैं और मामी ही थी !मामी नई नई थी इसीलिए कुछ भी कहने मैं शर्मा रही थी ! पर मैं समझ रहा था की वो कुछ भी बोल नहीं पा रही है मैंने ही पहल की मैंने कहा मामी आपको कुछ भी चाहिए तो मुझे बताना और मुझे अपना दोस्त ही समजो फिर कुछ देर तक मैं और मामी बात करते रहे ! मामी ने कहा हमे फ्रेश होना है ! सासुमा की खबर सुनकर तो हम घबरा ही गए थे !फिर मैंने उनको कहा की आप मेरे ही कमरे मैं फ्रेश हो जाइये ! उन्होंने भी टॉवेल लिया और मैंने उनको अपने रूम तक छोड़ने चला गया ! इतने मैं मेरे दोस्त का फ़ोन आया तो मैं अपने रूम मैं बेठ कर बाते करने लगा ! थोडी दर बाद मैं क्या देखता हु की मामी बाथरूम का दरवाजा लगाना भूल गई है और और मेरे बिस्तर से अंदर का कांच साफ़ साफ़ दीखता है ! मैंने देखा की मामी नहा रही थी और उन्होंने मुह पर साबुन लगा रखा है ! इसीलिए शायद वो मुझे नहीं देख पा रही थी मैंने देखा की मामी ऊपर से पूरी खुली है और निचे सिर्फ पेटीकोट पहने हुए है !मेरे सामने वो औरत थी जिसकी शादी होने के बावजूद अभी तक सुहागरात भी नहीं बनी थी और उसके जिस्म को उसके पति ने छुवा भी नहीं था ! मेरा लंड खडा होने लगा था मैंने उस कांच मैं से मामी को नहाते हुए देखना चालू रखा फिर मेरे दिमाग मैं एक आईडिया आया मैंने सोचा क्योना शावर का पानी बंद कर दिया जाये ताकि साबुन से मामी की आँख ना खुले नहीं तो मैं खेल ज्यादा देर तक नहीं देख पाउँगा और फिर मैंने जल्दी से मैं वाल्व बंद कर दिया जिससे की बाथरूम मैं पानी आना बंद हो जाये ! फिर थोडी देर बाद मैंने देखा की मामी ने अपना पेटीकोट भी उतार दिया और वो सिर्फ पैंटी मैं बेठी थी ! ये देखकर मेरा मन मुठ मारने का हो रहा था ! पर मैंने मुठ मारने से ज्यादा मजा ये सीन देखने मैं समझा ! मुझे ये सब देख कर बहोत मजा आ रहा था और फिर मैंने देखा की मामी शावर को चालू कर रही है और उसमे से पानी नहीं आ रहा है ! वो अपने पेटीकोट से आँख साफ़ करने लगी ! मैंने अपने बिस्तर पर ऐसे बेठ गया जैसे मैंने कुछ देखा ना हो !मामी ने आँख पर से साबुन साफ़ किया और मुझे आवाज लगाई ! मैंने भी बहार से कहा क्या हुआ मेरी आवाज सुनकर जैसे ही मामी ने कांच मैं देखा उनके होश उड़ गए उन्होंने देखा की कांच मैं से वो मुझे और मैं उन्हें देख रहा हु ! उन्होंने जल्दी से अपना पेटीकोट उठाया और अपने शरीर को छुपाने की कोशिश करने लगी !मैंने भी उनको देखना बंद नहीं किया और फिर बोला क्या हुआ क्यों मुझे आवाज लगाई वो बोली की शावर मैं पानी नहीं आ रहा है मैंने कहा की उसको तो अंदर से ही ठीक करना पड़ेगा वो बोली आप हमे बतादो हम करलेंगे मैंने कहा नहीं होगा तुमसे ! मामी समझ गई थी जितना सीधा वो मुझे समझ रही थी उतना सीधा मैं था नहीं ! मुझे पता था की मामी भी वासना मैं पागल हो रही होगी शादी होने के बाद भी अगर प्यासी चूत को लंड ना मिले तो उसकी हालत क्या होगी ये सिर्फ मामी ही बता सकती थी ! मामी ने कहा नाटक मत करो जल्दी से पानी चालू करो नहीं तो हम अंदर ही रहेंगे ! मैंने कहा ठीक है और मैंने वाल्व खोल दिया जिससे की शावर मैं पानी आने लगा ! मामी समझ गई थी की ये मेरी चाल थी ! फिर मामी ने कहा की अब मुझे देखना बंद करो और वहा से हटो तो मैं बहार आ सकू ! जब मैंने देखा की मैं मामी को ऐसे देख रहा हु और वो मुझे कुछ नहीं बोल रही तो मेरी भी हिम्मत बड गई !मैंने कहा आप आजाओ ऐसे ही ! वो बोली पागल हो क्या मैं तुमरे सामने ऐसे कैसे आ सकती हु तुम मेरे पति थोडी हो तो मैंने कहा की आप तो अभी तक अपने पति के सामने भी ऐसे नहीं आई !ये सुनकर मामी चुप हो गई और फिर बोली हटो जल्दी से मुझे बहार आना है मैंने हिम्मत करके कहा की आप बहार आती हो या मैं अंदर आ जाऊ ! मामी ने कहा अच्छा हिम्मत है मैंने कहा हिम्मत और मैं उठा और सीधा बाथरूम मैं घुस गया ! मामी बोली अरे अरे ये क्या कर रहे हो तुम तो सही मैं अंदर आ गए जब मैंने देखा की मामी मेरे अंदर जाने से नाराज होने के बजाये मुझे ऐसे ही बनावती डांट रही है तो मैं समझ गया की अब मेरा काम हो गया !फिर मैंने कहा की मामी आप बहोत सुंदर हो वो बोली मुझे पता है अब बहार निकलो जल्दी से मैंने कहा नहीं ऐसा मत करो !मामी बोली अच्छा तो क्या मर्जी है जनाब की -मैंने कहा - मुझे आपको एक किस करना है !मामी - तो करलोमैंने सीधा मामी को पकड़ लिया और किस करना शुरु किया !!!!मामी - अरे ये क्या तुमने तो कहा की मुझे एक किस करना है तुम तो इतने सारे !मैंने कहा - मामी मुझे पता है की तुम भी ये सब करना चाहती हो पर मेरे सामने बन रही हो ऐसा कहते है मैंने मामी के ऊपर का टॉवेल हटा दिया जिससे की मामी पूरी नंगी मेरे सामने खड़ी थी ! उनका पूरा नंगा शारीर देख कर मेरा लंड फनफना रहा था ! मामी - ये क्या कर दिया मुझे पूरा नंगा कर दिया ! मैं - क्यों आपको बुरा लगा क्या !मामी - नहीं मुझे बुरा ये लगा की मैं तुमारे सामने पूरी नंगी खड़ी हु और तुम कपडे मैं हो !ऐसा कहते ही मामी मुझे पागल की तरह चूमने लगी और चुमते चुमते वो मेरा शर्ट खोल चुकी थी फिर उन्होंने मेरा पेंट भी खोल दिया और अब मैं उनके सामने सिर्फ अंडरवियर मैं खडा था !जैसे ही मैंने उनके बूब्स को चुसना शुरु किया उनके मुह से आवाज निकलने लगी !वो चिल्ला रही थी - आआह्ह्हा ऊऊओह्ह्ह्ह्ह्ह उम्मा चूसते रहो ! बहोत मजा आ रहा है !कुछ देर बोबे चूसने के बाद मैंने उनकी चूत मैं ऊँगली दाल दी वो जोर से उछल गई ! मैं - क्या हुआ ?मामी - ये क्या किया धीरे करो मैंने अभी तक अपनी चूत को बचा के रखा है तुम पहले मर्द हो जो मेरी इस चूत का मजा लोंगे !मैं - ठीक है अब आराम से करूँगा मेरी जान !मामी ने कहा जाओ तेल लेकर आओ ये सब हम मेरे कमरे के बाथरूम मैं कर रहे थे ! मैं नंगा ही तेल लेने चला गया और जब मैं तेल लेकर आया तो मैंने देखा की मामी अपने ही हाथो से अपने बूब्स को दबा रही है ! और मैंने जाते ही मामी की चूत को चाटना शुरु किया !मामी - आआहा ऊह्हूआ ऊऊऊऊऊऊउ अआआहामैं - मामी मेरा लंड नहीं लोगी क्या ?मामी - ठीक है और फिर हम 69 की पोसिशन मैं आ गए ! मामी और मैं दोनों वासना के चरम सीमा मैं थे जिसमे पाप और पुण्य कोई मायने नहीं रखता !मेरा लंड लोहे की रोड की तरह कड़क हो गया था और पूरी तरह मामी की चूत मैं जाने के लिए तैयार था !मामी - अब और मत तड़पाओ मेरी इस प्यासी चूत को जल्दी से अपने लोहे के लंड का मजा चखा दो !मैं - ठीक है अब मैं तुम्हे जन्नत की सेर करता हु !मैंने तेल लिया और सीधे मामी चूत पैर डाल दिया !मामी के पैर को चोडा किया ताकि चूत का छेद बड़ा हो जाये ! पर मुझे पता था की इतने से छेद मैं मेरा 8 इंच का लंड नहीं जायेगा !मैंने फिर से अपनी ऊँगली मामी की चूत मैं डाली तेल लगे होने की वजह से और मेरे चूत को इतना चूसने से एक ऊँगली आराम से मामी की चूत मैं चली गई ! फिर मैंने दूसरी ऊँगली भी मामी की चूत मैं डाली अब मामी को थोडा दर्द हो रहा था !मैंने सोच की जब मामी की चूत मैं दो ऊँगली नहीं जा रही है तो मेरा लंड कैसे जायेगा ! फिर मेरे दिमाग मैं गन्दा सा आईडिया आया मैंने सोच लिया की आज तो मामी की चूत को फाड़ डालना है ! मैंने सीधा अपना लंड टाइट किया और मामी की टांग चोडी की और फिर धीरे से अपना लंड मामी की चूत के ऊपर रगड़ने लगा ! मामी को मस्ती छाने लगी और वो बोली की फाड़ दे मेरी चूत को -मैंने सीधा अपना लंड मामी के छेद पर रखा और एक ही झटके मैं अपना आधा लंड मामी की चूत मैं डाल दिया - मामी जोर से चिल्लाई - मामी को अंदाजा भी नहीं होगा की उनको इतना दर्द होगा !उनके मुह से आवाज निकली - आआआआआआआह्हाआआ........... मर गैईईईई.... मैं अपना आधा लंड मामी की चूत मैं डाल कर रुका हुआ था ! फिर मैंने एक और झटके से अपना पूरा लंड मामी के चूत मैं डाल दिया !मामी -आआआआह्ह्ह्हीईईईइईईई मैं तो मर गई !!!!!! निकालो इससे नहीं तो मैं मर जाउंगी...मैं - अब तो ये तुमारी चूत को फाड़ कर ही बहार निकलेगा !ऐसा कहते ही मैंने जोर जोर से झटके देना चालू कर दिया ! मामी दर्द के मरे कहार रही थी ! उनकी आवाज सुनकर मुझे और जोश आ रहा था !मामी - तुमरे मामा के लिए कुछ छोड़ दो ! बस करो ! अब कभी तुमसे नहीं चुदवाउंगी ! तुम बहोत जालिम हो ! आआआआआह्ह्ह्ह्ह्ह्हीईईईईई...........मुझे जैसे मामी की चीख सुनकर मजा आ रहा था !फिर मैंने जोर जोर से झटके देना चालू रखा ! इस बिच मैं मामी ने 4 बार अपना पानी छोड़ दिया था ! और अब मैं भी झड़ने वाला था ! मैंने झटके देते देते ही मामी की चूत को अपने वीर्य से भर दिया ! उस दिन मैंने मामी को अलग जगह पर अलग अलग पोसिशन मैं चोदा ! फिर 3 दिन तक मैंने और मामी ने सुहागरात मनाई और फिर मामा मेरी मम्मी को लेकर आये उन्होंने बताया की नानी अब ठीक है और फिर मैंने देखा की मामी के चहरे पर मेरे साथ मनी उन सुहागरात की ख़ुशी अलग दिख रही थी !फिर जब जब मौका मिलाता है मैं अपनी मामी के साथ सुहागरात मनाता हु !

3 comments:

PAWAN AHUHJA said...

hamara bhi kaam karwa de kabhi

PAWAN AHUHJA said...

MAJAK KAR RAHA HU

rakesh kumar said...

chut bahut achhi lagi